रिया-महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने, महेश भट्ट के कहने पर तोड़ा सुशांत संग रिश्ता?

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सएप चैट सामने आई है। इस चैट में सुशांत और रिया के बीच के रिश्ते को लेकर नई बात सामने आई है।

रिया-महेश भट्ट और सुशांत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड का मामला शुरू से ही उलझता जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इस केस की जांच सीबीआई करेगी। वहीं दूसरी तरफ अब महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सएप चैट सामने आई है। इस चैट में सुशांत और रिया के बीच के रिश्ते को लेकर नई बात सामने आई है।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में ये बाते सामने आई हैं। जब 8 जून को जब रिया, सुशांत के घर से चली गई थीं तब उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट से बातचीत की थी। उन्होंने महेश भट्ट से सुशांत संग रिश्ते को लेकर बातचीत की थी। उस चैट के वायरल होते ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं न कहीं महेश भट्ट ने भी रिया को सुशांत से दूर रहने की बात कही।

रिया और महेश भट्ट की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

इस मामले में अभी तक कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया 8 जून को उनका घर छोड़कर चली गई थीं। रिया ने अपने बयानों में यहां तक कहा है कि वे ऐसा कर खुश नहीं थी। उस समय सुशांत की बहन मीतू सिंह का उनके घर आना कारण बताया गया था, लेकिन अब जो रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लीक हुई है वो बताती है कि उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था। सिर्फ यही नहीं, रिया, सुशांत संग खुश भी नहीं थीं।

8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने महेश भट्ट को मैसेज कर लिखा था “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।” वहीं रिया के इस मैसेज पर जो रिएक्शन महेश भट्ट की तरफ से दिया गया, वो चौंकाने वाला है।

महेश भट्ट ने रिया से कहा “अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वो काफी खुश होंगे।” अब महेश भट्ट का चैट के दौरान रिया के पिता को लाना ये दिखता है कि एक्ट्रेस के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। वे रिया को सुशांत संग नहीं देखना चाहते थे। वहीं रिया ने लिखा है कि आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं।

सुशांत-सारा के रिश्ते को लेकर कंगना का ट्वीट, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.