सुशांत सिंह राजपूत के CA का बड़ा बयान, कहा- सुशांत के बैंक खातों से रिया या उसके परिवार के…

सुशांत सिंह के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर (Sandeep Shredhar) ने एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के CA ने बैंक खातों को लेकर दी जानकारी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में अब एक और नया मोड़ आ गया है। सुशांत के सीए ने सुशांत के बैंक अकाउंट के बारे में कई अहम बातें बताई हैं। जब से इस केस में 15 करोड़ रुपए की बात सामने आई है और रिया (Rhea Chakraborty) पर FIR के बाद ये केस अब एक अलग ही मोड पर जा रहा है। सुशांत सिंह के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर (Sandeep Shredhar) ने एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने इंडिया टुडे टीवी से बातचीत में बताया कि सुशांत का परिवार जिन पैसों की बात कर रहा है, वह उनके पास थे ही नहीं। चार्टर्ड अकाउंटेंट ने बताया कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह के लिए काम कर रहे हैं। इसी के साथ सीए ने कहा कि सुशांत के बैंक खातों से रिया या उसके परिवार के सदस्यों के खातों में एक लाख की भी लेन-देन नहीं हुई है।

इसी के साथ ही सीए संदीप श्रीधर बताया कि मुंबई पुलिस ने भी उनका बयान दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि रिया के खाते में कुछ हज़ार को छोड़कर कोई बड़ा ट्रांसफ़र नहीं है। उन्होंने कहा कि वह एक फिल्म स्टार हैं। वहीं अपनी लाइफ स्टाइल मेंटेन रखने के लिए खर्चें होते हैं। सुशांत और रिया दोनों अपनी मर्जी से एक साथ रहते थे। एक साथ घूमते थे।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी सुशांत और अपने बीच हुई कुछ चैट बिहार पुलिस के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने रिया और सुशांत के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था इस बात का जिक्र किया है।

जब अभिषेक बच्च को की गई यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, मिला कुछ ऐसा जवाब!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.