मणिकर्णिका: सुशांत सिंह राजपूत ने की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फर्स्ट लुक की तारीफ, मिला ये जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म में उनके लुक की तारीफ की तो कुछ ऐसा था अंकिता का रिएक्शन।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। 18 दिसंबर को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। अंकिता के एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म में उनके लुक को लेकर उनकी तारीफ कर चुके हैं। रविवार को हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान जब अंकिता से इस बारे में पूछा गया तो कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत द्वारा फिल्म में उनके लुक की तारीफ किए जाने के सवाल को इग्नोर कर दिया। हालांकि सुशांत से जब फंक्शन के दौरान पूछा गया तो उन्होंने खुलकर इस बारे में बात की। सुशांत ने कहा, ‘मैंने फिल्म में उनकी तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी। मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी।’

देखें वीडियो…

अंकिता को व्यक्तिगत तौर पर बधाई देने के सवाल पर सुशांत ने कहा, ‘मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी वैसा ही हूं। इसलिए मैंने जो पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई शुभकामनाएं देना चाहता था और उन्होंने भी बधाई का जवाब दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है।’

दोनों ने एक-दूसरे को इस तरह किया विश…

बताते चलें कि पिछले हफ्ते फिल्म में अंकिता का फर्स्ट लुक आउट होते ही सुशांत ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ये बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता. मैं इसे देखकर बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें.’ इसके जवाब में अंकिता ने सुशांत को टैग करते हुए लिखा था, ‘शुक्रिया सुशांत. आपके लिए भी यही कामना करती हूं.’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी। सीरियल में किरदार निभाते-निभाते दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। सुशांत और अंकिता करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे। 2016 में दोनों अलग हो गए थे। बहरहाल ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में नजर आएंगे. इसके बाद वह तरुण मनसुखानी की फिल्म ‘ड्राइव’ में भी लीड रोल में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाते नजर आएंगे।

देखें ‘मणिकर्णिका’ में अंकिता लोखंडे का लुक…

देखें ‘मणिकर्णिका’ का टीजर…

देखें सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का टीजर…

देखें सुशांत और अंकिता की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।