सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म के सेट से सामना आया Video, नजर आ रहे हैं खुश, देखें वीडियो

सुशांत की लास्ट फिल्म 'दिल बेचारा' के सेट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं और सुब्बालक्ष्मी (Subbalakshmi) के साथ डांस कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी पुरानी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अब सुशांत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुशांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं और सुब्बालक्ष्मी (Subbalakshmi) के साथ डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। बीती 14 जून को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए। उनके फैंस इस खबर के बाद से गहरे सदमे में हैं। अभी तक लोगों को सुशांत की याद आ रही है। वहीं सुशांत का एक बहुत ही अनोखा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को सौभाग्य वेंकटेश ने शेयर किया है। इसमें सुशांत बहुत पॉजिटिव और खुश नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट्स का है। सुशांत सुब्बा लक्ष्मी के साथ डांस और मस्ती करते दिख रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ अभी रिलीज नहीं हुई है। फिल्म निर्माताओं ने इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज करने का ऐलान किया है। फिल्म में उनकी को-स्टार संजना संघी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। किन परिस्थितियों में उन्होंने ये कदम उठाया, मुंबई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.