ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुशांत सिंह राजपूत का डांस वीडियो हो रहा वायरल, देखें वीडियो

सुशांत का ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 का है।

सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। सुशांत का ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 का है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुशांत बतौर बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत जब दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे उस वक्त सुशांत Shiamak Davar के डांस ग्रुप में शामिल हुए थे। सुशांत ने इस बात का जिक्र ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी किया था। सुशांत ने कहा था कि, वह बहुत खुश थे कि उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने का मौका मिल रहा है। इस बात से सुशांत के कॉलेज में लोग उनका सम्मान भी करने लगे थे। समापन समारोह के प्रदर्शन के दौरान सुशांत ऐश्वर्या के पीछे खड़े थे। सुशांत, ऐश्वर्या और अन्य लोगों ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या राय बच्चन का डांस वीडियो:

बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुशांत के निधन पर दुःख प्रकट करते हुए एक पोस्ट भी शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘शांति, सुशांत की आत्मा को शांति मिले। ईश्वर आपके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना और शक्ति दे।’ बता दें सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में परिवारवाद को लेकर नई बहस शुरू हो गई। सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंका

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.