करीना कपूर खान ने सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत से दूर रहने की दी थी सलाह, वायरल हो रहा हैं वीडियो

करीना कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत के बाद उनके फैंस ने करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लताड़ लगाई है। और अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत के फैंस उन्हें घमंडी और टैलेंटलेस। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना परोक्ष रूप से सुशांत की मजाक उडा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में, एक शो में अमृता अरोडा करीना से पूछती है, ‘कोई एडवाइस सारा अली खान के लिए?’ इसपर करीना जवाब में कहती है, “अपने पहले हीरो के साथ डेट ना करें।” और अजीब तरीके से मुंह बनाती है। इस वीडियो लोग अपना रिएक्शन दे रहे है।

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

सुशांत ने की आत्महत्या
बात दें, सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वीले पार्ले में हुआ। उनका अस्थि विसर्जन गंगा नदी में किया गया। बताया जा रहा है कि उनका श्राद्धक्रम पटना में होगा।

सुशांत की बॉलीवुड जर्नी
सुशांत के फिल्मों की बात करे तो, उन्होंने 2013 में ‘कोई पो चे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उसके बाद उन्होंने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए। उसके बाद ‘पीके’, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता’, ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’, ‘केदारनाथ’,’ सोनचिड़िया’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने की खबर मिली है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: