सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की बेल से मायूस हुए शेखर सुमन! कहा- ‘सब खत्म, घर चलें’?

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बेल मिलने के बाद सभी के मन में कई सवाल पैदा हो गए। रिया को बेल मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन भी दिया है।  

शेखर सुमन और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बीते कुछ दिनों में बड़े फैसले देखने को मिले हैं। पहले AIIMS रिपोर्ट में सुशांत मर्डर थ्योरी का खारिज होना और उसके बाद रिया को बेल मिलना काफी अहम माना जा रहा है। एक तरफ AIIMS रिपोर्ट की वजह से कई अटकलों पर विराम लगा तो दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बेल मिलने के बाद सभी के मन में कई सवाल पैदा हो गए। कोर्ट ने बेल देते हुए कहा है कि रिया किसी भी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं थी। एनसीबी की कई दलीलों को नकार दिया गया। रिया को बेल मिलने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन भी दिया है।

शेखर सुमन ने इस फैसले पर मायूसी जताई है। शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है “रिया को बेल मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं। CBI और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नहीं दिख रहा। मिरांडा और दीपेश को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम का भी गठन नहीं हो रहा। सब खत्म। घर चलें?”

शेखर सुमन ने इससे पहले भी कई ट्वीट किये। शेखर शुरू से ही सुशांत केस में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं अब उनका ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे काफी हताश नजर आ रहे हैं और उन्हें लग रहा है कि अब ये न्याय की जंग काफी जटिल हो गई है।

बता दें बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट कोर्ट (Bombay High Court) ने रिया चक्रवर्ती को सर्शत जमानत दे दी। वहीं रिया के भाई शोविक (Showik Chakraborty) की जमानत याचिका खारिज हो गई। इसी के साथ ही ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया। रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। रिया के पासपोर्ट को जमा करने की बात भी कही। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना पड़ेगा।

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला पत्नी रुबीना के लिए नहीं छोड़ी इम्यूनिटी, प्यार के बीच आया गेम

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.