Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम में छिपा हैं उनकी मां का नाम, जानें कैसे?

Sushant Singh Rajput Demise: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके कई सारे वीडियोज सामने आ रहे है। फैंस लगातार सुशांत को बहुत मिस कर रहे है। वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन ने सुशांत से उनके नाम का मतलब पूछा था।

डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत, कुछ दिन पहले अपनी मां को याद कर पोस्ट में लिखी थीं ये बातें

Sushant Singh Rajput Demise: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके कई सारे वीडियोज सामने आ रहे है। फैंस लगातार सुशांत को बहुत मिस कर रहे है। वहीं एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन ने सुशांत से उनके नाम का मतलब पूछा था। बड़े प्यार से सुशांत ने उस पोस्ट पर जवाब दिया था। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया के जरिये जुड़े रहते थे। उनसे पूछे गए हर सवाल का वो जवाब कमेंट में दिया करते थे।

एक पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने उनसे उनका नाम का मतलब पूछा था। इसके जवाब में सुशांत ने कहा था कि मेरे नाम में मेरी मां का नाम भी आता है। उन्होंने कमेंट में लिखा था, “एक ही समय में इसका मतलब कुछ भी से लेकर सब कुछ हो सकता है। सबसे अच्छी बात ये है कि मेरे नाम के बीच के हिस्से मेरी मां का नाम यानी ऊषा (s’USHA’nt) भी आता है। कितनी अद्भुत है ना।”

मां को याद करते हुए शेयर की आखरी पोस्ट
सुसाइड करने के एक हफ्ते पहले सुशांत सिघ राजपूत ने अपनी मां को याद करते एक पोस्ट शेयर की थी। यह पोस्ट सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, “आंखों के आंसुओं से अतीत धुंधला रहा है और गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने मुस्कुरा रहे हैं। वहीं एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही”।

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोनू सूद ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिन, कहीं ये बात, पढ़ें रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बनेगा फाउंडेशन
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनेगा। एक स्टेटमेंट में उनके परिवार वालों ने बताया कि जहां सुशांत का बचपन बीता, पटना राजीव नगर में, वहां एक मेमोरियल बनाया जाएगा। यहां सुशांत की पर्सनल चीजों को रखा जाएगा, जिसे उनके फैन्स देख सकते हैं। उनकी हज़ारों किताबें, उनका टेलिस्कोप और भी बहुत कुछ। इसीके साथ सुशांत के सोशल अकाउंट इन्स्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को भी उनकी फैमिली ही हैंडल करेगी और इस तरह वो लोगों के बीच सुशांत को हमेशा जिंदा रखने की कोशिश करेंगे।

सेना के जवानों से मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे नाना पाटेकर, व्यक्त की संवेदना

सुशांत की आखरी फिल्म
सुशांत की फ़िल्मों की बात की जाए तो वो संजना सांघी के साथ फ़िल्म दिल बेचारा में नज़र आएँगे जो OTT प्लेटफार्म पर 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: