सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फॅमिली फ्रेंड ने की दुबारा पूछताछ की मांग, प्रोड्यूसर संदीप सिंह हैं निशाने पर

सुशांत सिंह राजपूत और संदीप सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इन 27 लोगों में सुशांत के करीबी लोग और परिवार वाले शामिल है। पुलिस ने प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip Ssingh) से भी पूछताछ की थी। अब सुशांत के करीबी फॅमिली फ्रेंड नीलोतपाल ने संदीप सिंह से दुबारा पूछताछ करने की मांग की है।

दरअसल नीलोतपाल ने मुंबई पुलिस लिखा हैं और उस खत में सुशांत के दोस्त ने संदीप से दुबारा पूछताछ की मांग की है। उनकी मांग हैं कि संदीप सिंह से सुशांत के पोस्ट पर कँनेट डिलीट होने को लेकर पूछताछ की जाए। बताया जा रहा हैं कि सुशांत के इंस्टाग्राम पोस्ट से कमेंट डिलीट हो रहे हैं इसकी बीजेपी सांसद रूपा गांगुली(Roopa Ganguli) ने भी सवाल उठाया था।

सुशांत के दोस्त ने कहा हैं कि संदीप मीडिया में आकर इंटरव्यू दे रहे हैं कि सब कुछ ठीक है, ऐसा कैसे हो सकता है। नीलोतपाल ने अपने खत में लिखा हैं, संदीप ऐसा क्यों कर रहे हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में भी सरवाइव करना है! ये आदमी मीडिया में आकर उन लोगों को सपोर्ट कर रहा है जिस पर डाउट है। मैं आपसे यही आग्रह करता हूं कि संदीप सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए। सुशांत के निधन के बाद संदीप ने किसे किसे कॉल किया था और संदीप इस तरह की स्टेटमेंट क्यों दे रहे हैं। क्या वो किसी दबाव में हैं, इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए।

अभिषेक त्रिमुखे (DCP) ने कल रात बताया हैं कि सुशांत की मौत फांसी लगाने से ही हुई है। DCP ने कहा बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तक 27लोगों के बयान दर्ज़ किए हैं।हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है, बाकि जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो CA को एनालिसिस के लिए भेज दिया है।

आपको बात दें, पुलिस सुशांत के सुसाइड को हर एंगल से जांच कर रही है। DCP ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इसके बारे में पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: