सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में रोष, पटना में सलमान खान के ‘बीइंग ह्यूमन स्टोर’ में की तोड़फोड़

फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ काफी भेदभाव हुआ। इसी के चलते शायद वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

बीइंग ह्यूमन स्टोर के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच मामला तूल पकड़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ काफी भेदभाव हुआ। इसी के चलते शायद वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया। वहीं सुशांत के गृह राज्य बिहार में उनके फैंस में काफी रोष देखने को मिल रहा है।

सुशांत की आत्महत्या के बाद पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर, डायरेक्टर और प्रड्यूसर पर सुशांत से भेदभाव करने और उन्हें परेशान करने का आरोप लगा है। इन लोगों में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, दिनेश विजान जैसे बड़े नाम शामिल हैं। वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में इन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है। वहीं पटना में सुशांत के फैंस ने गुस्से में सलमान खान के ब्रैंड बीइंग ह्यूमन के स्टोर में घुसकर तोड़-फोड़ दी।

श्रद्धा कपूर को सता रही सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की इमोशनल पोस्ट

बीइंग ह्यूमन स्टोर के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना पटना की है। जहां बीजेपी युवा मोर्चा के नेता ‘बीइंग ह्यूमन’ के आउटलेट के बाहर इकट्ठे होकर नारेबाजी कर रहे थे। इस बीच भीड़ में से कुछ लोगों ने आउटलेट में तोड़-फोड़ कर दी और सलमान खान के पोस्टर्स भी फाड़ दिए।

वहीं इससे पहले पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मनीष कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड में चल रही गुटबाज़ी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंका

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.