सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्त के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाने की तैयारी में थे, सामने आया पोस्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जल्द ही अपने दोस्त के साथ मिलकर एक फिल्म का निर्माण करने वाले थे। सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने इस बात का खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'वंदे भारतम' का पोस्टर

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जल्द ही अपने दोस्त के साथ मिलकर एक फिल्म का निर्माण करने वाले थे। सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने इस बात का खुलासा किया है। संदीप ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस फिल्म को लेकर कई खुलासे किये हैं। सुशांत फिल्म ‘वंदे भारतम (Vande Bharatam)’ से बतौर निर्माता बॉलीवुड में आगाज करने वाले थे।

संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फिल्म ‘वंदे भारतम’ का पोस्टर भी शेयर किया है। इस फिल्म से संदीप सिंह निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे। संदीप ने ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। संदीप ने इंस्टाग्राम पर शनिवार शाम को फिल्म के बारे में खुलासा करते हुए लिखा “तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे।”

EXCLUSIVE: सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती से फ़िल्म कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल करने के लिए कहा था? रिपोर्ट

इसी के साथ ही संदीप ने आगे लिखा कि ‘तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी, राज शांडिल्य ने इसे लिखा और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं पूरी तरह से टूट गया हूं। अब मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और यह प्यारे सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्रद्धांजलि होगी जिन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित किया और उम्मीद जगाई कि कुछ भी संभव है।’

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने कहा-‘केदारनाथ’ के बाद खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, बताई ये वजह

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.