सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ OTT प्लेटफार्म पर होगा रिलीज़, जानें पूरी डिटेल

'दिल बेचारा' का पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सुशांत के ऑपोसिट संजना सांघी नजर आने वाली थी। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से बॉलीवुड को बहुत नुकशान पहुंचा है। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और विद्या बालन की ‘शकुंतला देवी’ OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है।

‘दिल बेचारा’ फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम् किरदार में निभा रहे है। पहले यह फिल्म 2019 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन किसी कारणवश फिल्म रिलीज़ डेट 8 मई की गई। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज़ हो ही नहीं पाई।

हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक है ‘दिल बेचारा’। यह फिल्म सुशांत सिंह रपजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखरी फिल्म है। वैसे तो सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ‘छिछोरे’ थी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत अहम किरदार में थे।

खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत करीब 6 महीने से डिप्रेशन में थे। वे अपना डिप्रेशन के इलाज भी करा रहे थे। सुशांत के घर से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी। मुंबई पुलिस का कहना हैं कि सुशांत ने सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) की है लेकिन उनके परिवार वालों के कहना हैं कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। ये हत्या है।

Sushant Singh Rajput Funeral: मुंबई में हुआ सुशांत का अंतिम संस्कार, पिता ने पूरी विधि के साथ दी मुखाग्नि

आपको बात दें, सुशांत ने रविवार दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के वीले पार्ले मशानघाट में होगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: