फिल्म सोनचिड़िया अब फरवरी को नहीं बल्कि 1 मार्च को होगी रिलीज, ये है तारीख बदलने की वजह

सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी की फिल्म 'सोनचिड़िया' अब 8 फरवरी के बजाय 1 मार्च को रिलीज होगी। फिल्ममेकर्स और स्टारकास्ट ने अनोखे अंदाज में इसकी घोषणा की है।

'सोनचिड़िया' फिल्म पहले 8 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। यह फिल्म 70 के दशक में डकैतों के प्रभुत्व वाले बीहड़ क्षेत्र की कहानी बयां करेगी। पहले यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 1 मार्च को रिलीज किया जाएगा। दरअसल इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले किया गया है। बीते 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्माता भी रॉनी स्क्रूवाला ही थे। ‘उरी’ की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने ‘सोनचिड़िया’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

फिल्म की स्टारकास्ट ने मंगलवार को ‘सोनचिड़िया’ की नई रिलीज डेट का एक खास अंदाज में ऐलान किया। फिल्म में अहम किरदार निभा रहे मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘Kar rahe hai yeh बाग़ी साजिश लूटने ki, thoda इंतज़ार कीजिये, yeh डकैती shuru hogi 1st March से. #Sonchiriya’

देखें मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर ने कैसे बताई फिल्म की रिलीज की नई डेट…

थिएटर मालिकों ने ‘उरी’ फिल्म हटाने से किया इनकार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘उरी’ के मेकर्स को यकीन नहीं था कि फिल्म इस कदर हिट हो जाएगी। कई जगहों पर तो थिएटर मालिकों ने ‘उरी’ फिल्म को फिलहाल के लिए हटाने से इनकार कर दिया है। दरअसल 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी यह फिल्म अभी भी ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। इसी वजह से मेकर्स ने सोनचिड़िया फिल्म को प्रमोट करने के लिए रिलीज का समय आगे बढ़ाते हुए रणनीति तैयार की है। फरवरी से इस फिल्म की स्टारकास्ट का पूरा फोकस फिल्म के प्रमोशन पर रहेगा।

अभिषेक चौबे हैं ‘सोनचिड़िया’ के निर्देशक

गौरतलब है कि ‘इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे ‘सोनचिड़िया’ के डायरेक्टर हैं। फिल्म में 70 के दशक में चंबल जैसे बीहड़ इलाके में डकैतों और बागियों के जीवन की झलक देखने को मिलेगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

देखें फिल्म से जुड़ी अन्य तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।