सुशांत सिंह राजपूत-सारा अली खान के बीच आई दरार, एक्टर ने साथ काम करने से किया इनकार?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस सारा अली खान के रिश्ते में अब दरार आती हुई नजर आ रही है। जानिए हाल ही में सुशांत सिंह ने ऐसा क्या किया जिससे इस बात का हिंट साफ मिला।

सारा अली खान और सुशांत सिंह के बीच आई दरार (फोटो साभार- हिंदी रश)

फिल्म केदरानाथ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी आने लगी थी। लेकिन कभी भी इस बारे में दोनों ने खुलकर बात नहीं की। बाद में सारा और सुशांत सिंह राजपूत ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे। अब खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत को जब सारा के साथ दोबारा काम करने का ऑफर दिया गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया।

दरअसल स्पॉट ब्वॉय ई की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Sara Ali Khan) को एक एड में सारा अली खान के साथ काम करने लिए अप्रोच किया था। लेकिन एक्टर सुशांत सिंह ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत अब सारा के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं। सुशांत सिंह ने ऐसा फैसला क्यों लिया वो तो वही जानते है। लेकिन ये खबर दोनों के फैंस के लिए हैरान करने वाली खबर है।

 दूसरी और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती को डेट करने की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि एक्टर रिया को प्रपोज करेंगे। टैब्लॉइड ने बताया था कि काई पो चे फिल्म के स्टार  एक साल की डेटिंग के बाद रिया को प्रपोज करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल अभी तक तो कुछ ऐसा नहीं हुआ है। वहीं, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत करेंगे रिया चक्रवर्ती से अपने प्यार का इजहार, क्या एक्ट्रेस होगी इस रिश्ते के लिए तैयार?

यहां देखिए सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।