सुशांत सिंह ने अपने एक ट्वीट में कहा- वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे… पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह के निधन से सभी सदमे में हैं। वहीं अब उनके कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

सुसाइड करने से 3 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने दी थी स्टाफ की सैलरी

एक शानदार अभिनेता और शांत स्वभाव के सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस किसी ने भी ये खबर सुनी पहली बार उसे खबर पर विश्वास नहीं हुआ। हर कोई हैरान है और यकीन नहीं कर पा रहा है। सभी को आश्चर्य हो रहा है कि उन्होंने अपना बहुमूल्य जीवन इस तरह खत्म कर लिया। सुशांत सिंह के निधन से सभी सदमे में हैं। वहीं अब उनके कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

ट्विटर पर सुशांत की फैन से बातचीत का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट में उन्होंने काफी पहले ट्वीट के जरिए बॉलीवुड से बाहर फेंकने की बात कही। इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि वो बॉलीवुड से बाहर फेंके जाने की बात कर रहे है।

सुशांत सिंह राजपूत ने अर्जुन बिजलानी के मैसेज का नहीं दिया था जवाब, अर्जुन ने कहा-कुछ तो लगा था

इस ट्वीट में फैन ने लिखा ‘ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर मर जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसा नजारा नहीं देख सकूंगी। आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है। आपके जैसे इंसान की उम्र लंबी होनी चाहिए।’

स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुशांत लिखते हैं कि- ‘अरे!! लेकिन अगर आप देखेंगी नहीं तो वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मैंने आप सभी को अपना गॉड और फादर बनाया है। अगर आपकी इच्छा हो तो कृपया इसे जरूर देखिए। मैं बॉलीवुड में सर्वाइव कर पाऊंगा। बहुत सारा प्यार और सम्मान।’ इस पोस्ट के साथ सुशांत ने कई इमोजी भी शेयर कीं। उस समय ये बात भले ही उन्होंने बहुत ही हल्के मूड में कही होगी लेकिन आज ये सभी को बहुत भारी शब्द लग रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले अपने पिताजी से फ़ोन पर की थीं बात, जताई थीं चिंता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.