सुशांत सिंह राजपूत-संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा होगी इस दिन रिलीज, अजय देवगन की मूवी से होगी टक्कर

मुकेस छाबड़ा की कास्टिंग कपंनी के ऑफिशियल अकाउंट के जरिए इस  फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषित की गई है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है -  इस नवंबर प्यार अपना रास्ता खुद खोज लेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा को आखिरकार रिलीजिंग डेट मिल गई है। यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की यह फिल्म फेमस फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म को डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा ने किया है, जो यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे हुए थे, लेकिन बाद में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई थी। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक्टर अजय देवगन की मूवी तानाजी  से टक्करा सकती है।

इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान भी नजर आ सकते हैं। मुकेस छाबड़ा की कास्टिंग कपंनी के ऑफिशियल अकाउंट के जरिए इस  फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषित की गई है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है –  इस नवंबर प्यार अपना रास्ता खुद खोज लेगा। ‘दिल बेचारा’ 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।  फिल्म की बात करें तो, फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रही है। मुकेश के अलावा सुशांत सिंह राजपूत भी थे, जिनके बारे में कहा जाता था कि वे सेट्स पर संजना के साथ ऑवर फ्रेंडली हो जाते थे, लेकिन संजना ने बाद में इन आरोपों से इनकार कर दिया और इन सभी खबरों को झूठ करार दिया था।

यहां देखिए फिल्म से जुड़ा पोस्ट

सारा अली खान के साथ संजना सांघी दूसरी ऐसी एक्ट्रेस होगी जो लीड रोल के मुताबिक बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने जा रही है। इससे पहले संजना सांघी रॉकस्टार और हिंदी मीडियम जैसी फिल्म में साइड रोल करती हुई नजर आईं हैं। फिल्म रॉक स्टार के अंदर संजना ने एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की छोटी बहन का किरदार निभाया था। आपको बतातें चलें कि सुशांत सिंह राजपूत को सोनचिड़िया फिल्म में आखिरी बार देखा गया था। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत को सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में देखा गया था।

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।