सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

विवादों के बीच से निकली फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में दर्शकों को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने दो दिनों में इतने करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

'केदारनाथ' फिल्म में सुशांत और सारा की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की विवादों के साये से घिरी फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) 7 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। यह सारा की डेब्यू फिल्म है। कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है। दरअसल फिल्म उत्तराखंड के केदारनाथ में साल 2013 में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। विरोध के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) ने दो दिनों में करीब 17 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के दो दिनों के बिजनेस की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) ने भारत में पहले दिन 7.25 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। रविवार को छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिलेगा। माना जा रहा है कि कमाई के मामले में फिल्म तीसरे दिन 15 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। फिलहाल धीमी कमाई के बावजूद उम्मीद जताई जा रही है कि ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) इस हफ्ते 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा छू सकती है।

बताते चलें कि फिल्म को खराब रिव्यू मिलने के बावजूद यह अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म समीक्षकों ने ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) को काफी कम अंक दिए थे। मजबूत कहानी के बावजूद किरदारों के अभिनय में कमी, कमजोर निर्देशन की वजह से फिल्म समीक्षकों को पसंद नहीं आई। सारा की पहली फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

इस फिल्म के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) और बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है। किसी फिल्म में पहली बार रणवीर पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में वह संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा का किरदार निभा रहे हैं। दो दिन पहले फिल्म का पहला गाना ‘आंख मारे’ भी रिलीज कर दिया गया। गाना लोगों का जुबान पर चढ़ चुका है। एक ही महीने में दो-दो फिल्में रिलीज होने से सारा भी बेहद उत्साहित हैं।

देखें ‘केदारनाथ’ फिल्म का ट्रेलर…

देखें फिल्म के पोस्टर्स और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।