रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन का इमोशनल नोट, कहा- 35 साल में पहली बार वो कलाई नहीं…

रक्षाबंधन के पर्व पर सुशांत की बहन ने एक बहुत ही भावुक करने वाला नोट लिखा है। जिसे पढ़कर आपकी आँखों में भी आंसू आ जाएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput Suicide Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से भी अधिक हो गया है लेकिन उनके घर वाले अब भी सदमे से बाहर नहीं आए हैं। अब रक्षाबंधन के पर्व पर सुशांत की बहन ने एक बहुत ही भावुक करने वाला नोट लिखा है। जिसे पढ़कर आपकी आँखों में भी आंसू आ जाएंगे। सुशांत के चले जाने पर उनकी बहनें राखी के मौके पर अपने भाई को बहुत मिस कर रही हैं। हर साल की तरह वे अब सुशांत को कभी राखी नहीं बांध पाएंगी।

सुशांत की बहन ने राखी के अवसर पर एक बहुत ही भावुक करने वाली कविता लिखी है।

गुलशन, मेरा बच्चा

आज मेरा दिन है.

आज तुम्हारा दिन है.

आज हमारा दिन है.

आज राखी है.

सुशांत और उनकी बहन की फोटो

सुशांत की बहन ने आगे लिखा है 35 साल के बाद ये पहला मौक़ा है जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दीया भी जल रहा है। हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।

इसी के साथ ही सुशांत की बहन रानी ने लिखा है वर्षों पहले जब तुम आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे। ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं। तुम्हीं कहो।, हमेशा तुम्हारी- रानी दी।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त साहिल वैद का बयान, कहा- करण जौहर की ‘ड्राइव’ करके फंस गए थे सुशांत

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.