Sushant Suicide Case: सूरज पंचोली ने लिया बड़ा फैसला, इंस्टाग्राम पर लिखा- अब उस दिन मिलूंगा…

सूरज पंचोली ने एक मैसेज शेयर करते हुए इंस्टाग्राम छोड़ने की बात कही है। इसी के साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट छोड़कर अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर दीं।

सूरज पंचोली की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों पर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के करीबी महेश भट्ट पर भी सवाल उठना शुरू हो गए हैं। सुशांत केस को लेकर सूरज पंचोली को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने सुशांत और दिशा सालियान मामलों में एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को भी निशाने पर लिया। वहीं अब सूरज पंचोली ने एक बड़ा फैसला किया है।

सूरज पंचोली ने एक मैसेज शेयर करते हुए इंस्टाग्राम छोड़ने की बात कही है। इसी के साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट छोड़कर अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर दीं। सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम छोड़ने से पहले अपने इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज लिखा ‘फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम। अब उस दिन मिलूंगा, जब दुनिया एक बेहतर जगह पर होगी। मुझे सांस लेने की जरूरत है।’

सूरज पंचोली की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं इससे पहले सूरज की और भी कई तस्वीरें सामने आईं जिनको लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। इन वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर अभिनेता सूरज पंचोली की थी, जिसके बारे में यह कहा जा रहा था कि सूरज और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान दोस्त थे, लेकिन सूरज पंचोली ने अपने एक पोस्ट के जरिए इस तस्वीर की सच्चाई बताई।

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर असली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ये फोटो 2016 की है। इस फोटो में दिखाई दे रही लड़की दिशा नहीं, बल्कि उनकी फ्रेंड अनुश्री है, जो कि भारत में रहती भी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी का बड़ा दावा, कहा- उस रात जो हुआ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.