Sushant Case: डॉक्टरों का दावा, कहा- मुंबई पुलिस के चलते हड़बड़ी में किया सुशांत के शव परीक्षण

सुशांत के घर पर सीबीआई (CBI) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सीन एक बार फिर से रीक्रिएट किया। वहीं इस बीच शव परीक्षण करने वाले डॉक्टर के पैनल की जांच भी की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput) केस में जब से जांच सीबीआई के हाथों में गई है उसी दिन से केस की छानबीन काफी तेज हो गई है। सुशांत के घर पर सीबीआई (CBI) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सीन एक बार फिर से रीक्रिएट किया। वहीं इस बीच शव परीक्षण करने वाले डॉक्टर के पैनल की जांच भी की जा रही है।

सीबीआई की टीम ने जब इन डॉक्टरों से पूछा गया कि शव का परीक्षण इतनी जल्दबाजी में क्यों किया गया था, तो उनमें से एक ने बताया कि ऐसा मुंबई पुलिस के कहने पर किया गया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक CBI ने डॉक्टरों से पूछा कि जब शव का परीक्षण करने से पहले COVID का टेस्ट करना जरूरी नहीं समझा गया क्या, इसका पालन क्यों नहीं किया गया। इसपर डॉक्टरों ने दावा किया कि ऐसा कोई नियम नहीं था। जबCBI ने पूछा कि देर रात शव परीक्षण करने की क्या जल्दी थी, तो डॉक्टरों में से एक ने कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था। मुंबई पुलिस के निर्देशों का अब पता चला है। सीबीआई इसमें और जांच करेगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट में मृत्यु का समय नहीं दिया गया है।

बता दें सुशांत के घर से लंबी जाँच के बाद CBI टीम सुशांत के अपार्टमेंट से बाहर आई। टीम में कुछ पुलिस अधिकारी और सुशांत सिंह राजपूत के कमरे के साथी, जो उनकी मृत्यु के समय घर पर ही मौजूद थे, घर पर अधिकारियों के साथ दिखे थे। इसके अलावा टीम ने 14 जून को हुई घटना का सीन फिर से बनाया और विशेषज्ञ की टीम ने घर की जांच भी की है।

Sushant Singh Rajput Case: CBI ऑफिसर्स के साथ फॉरेंसिक लैब की टीम पहुंची सुशांत के घर, देखिये तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.