सुशांत केस को लेकर मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी का बड़ा बयान, किया चौंकाने वाला दावा

मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

अशोक सरोवगी और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जाँच अब सीबीआई के हाथों में पहुँच गई है। शुक्रवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक और सुशांत के कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया। वहीं दूसरी तरफ रिया और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच की चैट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस बीच मुंबई के वरिष्ठ वकील अशोक सरोवगी (Ashok Saraogi) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा दावा किया है।

अशोक सरोवगी ने सुशांत को लेकर बताया कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे। इस बारे में उन्होंने एक मीटिंग भी ली थी। मीटिंग में उन्होंने अपने वकील, सीए सहित रिया चक्रवर्ती और तीन लोगों को भी शामिल किया था। इस पूरे मामले की रिकॉर्डिंग भी हुई थी। वह रिकॉर्डिंग ईडी के पास मौजूद है।

अशोक सरोवगी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

इसी के साथ ही अशोक सरोवगी ने आगे कहा कि उस मीटिंग और उसकी पूरी जानकारी सार्वजनिक की जाए। अब यह केस सिर्फ सुशांत की संपत्ति या उसके पैसे का ही नहीं रह गया है।

बता दें सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। ईडी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह के बयान दर्ज किए हैं।

सुशांत केस में CBI ने शुरू की जांच, रिया के भाई और सुशांत के कुक नीरज पहुंचे CBI गेस्ट हाउस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.