सुशांत सिंह राजपूत ने जिस ‘बेटे’ को आत्महत्या करने से बचाया, उसने कहा- एक पढ़ा लिखा इंसान…

सुशांत के ऑनस्क्रीन बेटे यानी एक्टर मोहम्मद समद (Mohammad Samad) भी इसी सदमे में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सुशांत द्वारा आत्महत्या की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हैरानी व्यक्त की है।

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर (फोट: इंस्टाग्राम)

अपनी प्यारी सी स्माइल से लाखों दिलों को जीतने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस किसी ने भी ये खबर सुनी पहली बार उसे खबर पर विश्वास नहीं हुआ। हर कोई उनकी मौत पर चौंक गया। सभी को आश्चर्य हो रहा है कि उन्होंने अपना बहुमूल्य जीवन इस तरह खत्म कर लिया। वहीं अब सुशांत के ऑनस्क्रीन बेटे यानी एक्टर मोहम्मद समद (Mohammad Samad) भी इसी सदमे में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सुशांत द्वारा आत्महत्या की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हैरानी व्यक्त की है।

एक्टर मोहम्मद समद ने फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत सिंह के बेटे के भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनका बेटा आत्महत्या की कोशिश करता है और जिंदा बचने की उम्मीद होने पर भी अस्पताल के बेड़ पर अपनी जिंदगी वापस नहीं चाहता। फिर पिता के तौर पर सुशांत उसे समझाते हैं कि जिंदगी कितनी कीमती है और हारने के बाद भी उसके पास लाखों मौके हैं। सुशांत के इसी ऑनस्क्रीन बेटे ने उनके आत्महत्या जैसे बड़े कदम पर हैरानी जताई है।

पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर मांगी CBI जांच, कहा-‘सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते’

मोहम्मद समद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘छिछोरे’ से सुशांत और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत समद के कान खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ समद ने लिखा ‘एक पढ़ा-लिखा आदमी ऐसा कैसे कर सकता है? इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है, आप अपने पीछे कई अधूरे सवाल छोड़ गए, मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा और बहुत कुछ सीखना बाकी था। मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा हूं। मैं दुआ करता हूं कि भगवान आपको सबसे ऊंचा स्थान दे। आपकी आत्मा को शांति मिले सर।’

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 दिन पहले अपने पिताजी से फ़ोन पर की थीं बात, जताई थीं चिंता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.