Sushant Suicide Case: सुशांत केस पर मुंबई के DCP का बयान, कहा- ‘हम हर एंगल से कर रहे हैं जांच’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे और सुशांत की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है। वहीं अब इस मामले की छानबीन को लेकर मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 दिन हो गए हैं और अभी भी उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स का दर्द कम नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थ‍ित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस भी इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वे सुशांत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की है। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है। ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है।

बता दें सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस ने अभी तक सुशांत की सबसे करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर, सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है। इसी के साथ ही यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाणे बुलाया गया।

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के सुसाइड मामले में संजना संघी से पुलिस करेगी पूछताछ, पढ़ें रिपोर्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.