सलमान खान ने ट्वीट कर फैंस से की गुजारिश बोले- सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) की खबर के बाद से देश के लोगों को झटका सा लग गया है। पूरे देश में शोक की लहर छा गई है। सुशांत के फैंस उनके जाने के बाद खूब विरोध कर रहे है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स (Bollywood Celebs) पर आरोप लगाया जा रहा है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) की खबर के बाद से देश के लोगों को झटका सा लग गया है। पूरे देश में शोक की लहर छा गई है। सुशांत के फैंस उनके जाने के बाद खूब विरोध कर रहे है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स (Bollywood Celebs) पर आरोप लगाया जा रहा है। इस सब के बीच बॉलीवुड के दंबंग खान यानी सलामन खान (Salman Khan) और करण जौहर (Karan Johar) को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सलमान खान ने हालही में एक ट्वीट शेयर कर अपने फैंस के अपील की है।

 

इस ट्वीट में सलमान खान ने सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है”.

 

बता दे, सलमान खान पर पिछले कई दिनों में कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने तो सलमान खान के साथ उनके परिवार पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को उनका करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराया है। बीते दिनों में ऐसे कई कलाकार एक-एक करके सामने आ रहे है और सलमान पर एक के बाद आरोप लगाए जा रहे है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों पर इसका जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। एक्टर के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड से जुड़े 8 सेलेब्स के नाम FIR भी दर्ज कराया गया है। जिसमें सलमान खान, करण जौहर, समेत 8 लोगो के नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। इस समय मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जो एक्टर के साथ जुड़ा हुआ था। हाल ही में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। वही अब तक इस मामले में तकरीबन 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: