सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की डिटेल आई सामने, जानिए कब-कब निकले कितने रुपए

पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट डिटेल की जानकारी भी हासिल की है, जिसमें उनके पैसों का हिसाब है। बिहार पुलिस को सुशांत के बैंक के अकाउंट डिटेल से पता चला कि इसमें नॉमिनी में उनकी बहन प्रियंका सिंह का नाम है।

सामने आई सुशांत के बैंक अकाउंट की डिटेल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बैंक अकाउंट की डिटेल सामने आ गई है। जब से सुशांत के पिता ने उनकी दोस्त रिया (Rhea Chakrabotry) के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है तब से बैंक डिटेल को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। सुशांत के पिता ने रिया पर 15 करोड़ रुपए की लेने का आरोप लगाया है। ऐसे में अब सुशांत के बैंक अकाउंट की डिटेल की तस्वीरें सामने आई हैं।

बिहार पुलिस ने सुशांत के बैंक अकाउंट की जानकारी भी हासिल की है। जिसमें उनके पैसों का हिसाब है। बिहार पुलिस को सुशांत के बैंक के अकाउंट डिटेल से पता चला कि इसमें नॉमिनी में उनकी बहन प्रियंका सिंह का नाम है। इसी के साथ ही यह भी पता चला है कि रिहा चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के भी फ्लाइट्स और होटल्स का महंगा खर्च सुशांत सिंह ही उठाते थे।

सुशांत के बैंक अकाउंट की डिटेल

बता दें सुशांत के खाते से कई बार रिया और उनके भाई के होटल और फ्लाइट्स टिकट का भुगतान किया गया।

12/10/19- विविड्रेज को 72,000 रुपए का पेमेंट
14/10/19- शोविक चक्रवर्ती की फ्लाइट के खर्च 81,000 रुपए
15/10/19- शोविक चक्रवर्ती के होटल के खर्च 4,72,000 रुपए
15/10/19- दिलली के होटल का पेमेंट 4,34,000 रुपए
26/11/19- न्यू टर्म डिपॉजिट 20,000,000 रुपए

बता दें सुशांत के पिता ने हाल ही में इस केस में पटना में रिया के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें यह भी आरोप लगाया है कि जब उन्होंने अपने बेटे का बैंक डिटेल चेक किया तो देखा कि 1 साल में 17 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं, जिसमें से 15 करोड़ एक ऐसे खाते में ट्रांसफर किए गए थे, जिसका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं था। उनका कहना था कि रिया के सभी बैंक अकाउंट्स की जांच होनी चाहिए जिससे पता चल सके कि रिया ने उन रुपए में से कितने पैसों का इस्तेमाल और कैसे किया।

रिया चक्रवर्ती को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा ट्वीट, कहा- ‘जल्द ही तुम्हारी असलियत सामने आएगी’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.