सिद्धार्थ ने शेयर किए स्क्रीनशॉट, सुशांत के जीजा ने कहा था-मेरी पत्नी को इन समस्याओं से दूर रखो

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने भी कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिनमें उनके और सुशांत के जीजा की बातचीत है।

सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किया सुशांत के जीजा से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट

Sushant Singh Rajput Death: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। अब सुशांत के परिवार ने कुछ व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। ये मैसेज दिवंगत अभिनेता के जीजा ओपी सिंह और बांद्रा के डीसीपी के बीच हुई बातचीत है। इस मैसेज से खुलासा हुआ है कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को पहले ही अलर्ट किया था कि सुशांत सिंह की जिंदगी खतरे में हैं। वहीं अब सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने भी कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिनमें उनके और सुशांत के जीजा की बातचीत है।

सिद्धार्थ ने जो मैसेज शेयर किये हैं उनसे पता लगाया जा सकता है कि सुशांत का परिवार उनके द्वारा खोली गई कंपनी, उनकी आदतों और अन्य कई मामलों से खुश नहीं था जैसा कि मैसेज में बताया गया है। मैसेज में कहा गया है ‘खुशी है कि आप अपने जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हैं, मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाई।’

इसी के साथ एक दूसरे मैसेज में सुशांत सिंह के जीजा ने सुशांत को अपनी पत्नी( सुशांत की बहन) को समस्याओं से दूर रखने के लिए भी कहा था। उन्होंने इसके पीछे के कारण का भी हवाला दिया है जो अनैतिक आदतें और घोर कुप्रबंधन है।

सुशांत के जीजा ने एक अन्य मैसेज में कहा कि वह दिवंगत अभिनेता को उनकी जरूरत होने पर मदद के लिए तैयार हैं। ये मैसेज फरवरी 2020 में भेजे जा रहे थे, उसी महीने जब सुशांत के परिवार ने पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के जीवन के लिए खतरा बताया था।

बिहार पुलिस ने पूछा क्या लापता हैं रिया चक्रवर्ती ? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.