सैम्यूअल मिरांडा ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर बताई ये बड़ी बात!

सैम्यूअल मिरांडा ने अपने बयान में कहा ‘मुझे सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने नौकरी पर रखा था।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की जांच अब तीन एजेंसियां कर रही हैं। इस केस में सीबीआई की सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और रिया के भाई शौविक (Showik) से पूछताछ जारी है। अब इसमें सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैम्यूअल मिरांडा (Samuel Miranda) का भी नाम आ गया है। सीबीआई को दिए बयान में सैम्यूअल मिरांडा ने रिया और सुशांत को कई बड़ी बाते बताई हैं।

सैम्यूअल मिरांडा ने अपने बयान में कहा ‘मुझे सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने नौकरी पर रखा था। उन्होंने मुझे बताया था कि घर की देखभाल के साथ मुझे स्टाफ को हैंडल करना और उन्हें सैलरी देना, मेरे हाथ में रहेगा। एक दिन प्रियंका स्टाफर अब्बास पर भड़क पड़ी थीं। उस समय दिपेश ने भी अब्बास के साथ जॉब छोड़ दी थी। सुशांत का बहन प्रियंका और उनके पति से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों अपने घर के लिए रवाना हो गए थे।’

सैम्यूअल मिरांडा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सैम्यूअल ने आगे बताया कि रिया चक्रवर्ती मई 2019 से सुशांत के घर काफी आने-जाने लगी थीं। जुलाई 2019 में वह गोवा गई थीं। जब वहां से वापस आईं तो पता चला कि श्रुति मोदी सेलिब्रिटी मैनेजर के तौर पर रखी जा चुकी हैं और रिया ने भी सुशांत के साथ रहना शुरू कर दिया था। रिया के भाई शोविक और पिता भी सुशांत के घर आते-जाते रहते थे।

सीबीआई की पूछताछ में सैम्यूअल ने बताया कि रिया और कई वर्कर्स ने कैप्री हाइट्स को भूतिया बताया था। वहीं सुशांत अपने फाइनेंस को लेकर थोड़े परेशान रहते थे। रिया हफ्ते में एक या दो बार पार्टी रखती थीं, जिससे सुशांत बिजी रह सकें। लेकिन कई बार वह अपने कमरे से बाहर ही नहीं आते थे। खुद को रूम में लॉक कर लेते थे।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने श्रद्धा कपूर से कही ऐसी बात! श्रद्धा अपने आंसू नहीं रोक पाईं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.