सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी का बड़ा दावा, कहा- उस रात जो हुआ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था!

सुशांत सिंह की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी ने बड़ा दावा किया है। सुशांत के पड़ोसी ने बताया कि सुशांत के घर सुसाइड से एक दिन पहले कोई पार्टी नहीं हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी ने किया बड़ा दावा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई (CBI) पूरी तरह से एक्शन में आ गई है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से सीबीआई ने जाँच तेज कर दी है। इस बीच अब सुशांत सिंह की बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी ने बड़ा दावा किया है। सुशांत के पड़ोसी ने बताया कि सुशांत के घर सुसाइड से एक दिन पहले कोई पार्टी नहीं हुई थी।

सुशांत की पड़ोसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट बहुत जल्द बंद हो गई थी वैसे सुशांत के घर की लाइट इतनी जल्दी बंद नहीं होती थी।

सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी

इसी के साथ ही सुशांत की पड़ोसी ने यह भी कहा कि वैसे सुशांत के घर की लाइट 3 से 4 बजे तक भी जली रहती थी। लेकिन सुसाइड से एक दिन पहले घर की लाइट काफी जल्दी बंद कर दी गई थीं।  वहीं दूसरी तरफ शनिवार को सीबीआई की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से पूछताछ की। जिसमें डॉक्टरों ने सीबीआई को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस के निर्देश पर ही बिना कोविड रिपोर्ट आए जल्दबाजी में सुशांत का पोस्टमार्टम किया था।

वहीं, सीबीआई द्वारा सुशांत के वजन के बराबर एक डमी को उनके फ्लैट में ले जाकर 14 जून की घटना को फिर से रीक्रिएट किया गया, जो जांच का सबसे अहम हिस्सा माना जा रहा ही। इसी के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने सुशांत के कमरे के साथ-साथ पूरे घर की फोटो खींची और वीडियोग्राफी की।
Sushant Case: डॉक्टरों का दावा, कहा- मुंबई पुलिस के चलते हड़बड़ी में किया सुशांत के शव परीक्षण

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.