कानूनी पेंच में फंसी सुशांत सिंह राजपूत की ‘राइफलमैन’, इस फिल्म के डायरेक्टर ने भेजा लीगल नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'राइफलमैन' कानूनी पेंचों में फंस गई है। हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म '72 आवर्ज़ः मार्टर हू नेवर डाइ' ने दावा किया है कि राइफलमैन जसवंत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने का ओरिजनल अधिकार उनके पास है।

सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म 'राइफलमैन' है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘राइफलमैन’ कानूनी पेंचों में फंस गई है। हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म ’72 हॉवर्सः मार्टियर हू नेवर डाइड’ ने दावा किया है कि राइफलमैन जसवंत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने का ओरिजनल अधिकार उनके पास है।

’72 हॉवर्सः मार्टियर हू नेवर डाइड’ के डायरेक्टर अविनाश ध्यानी ने मीडिया से बात की। इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर प्रशिल रावत और वकील नागेश मिश्रा उपस्थित रहे। अविनाश ध्यानी फिल्म के डायरेक्टर के साथ-साथ लीड रोल में भी हैं, उन्होंने राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की लाइफ के बारे में बताया।

फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हुई है। 15 जनवरी को यानि भारतीय सेना दिवस के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह फिल्म ‘राइफलमैन’ में काम करने जा रहे हैं। सुशांत सिंह स्टारर फिल्म के प्रोड्यूसर अबुंदांतिया एंटरटेनमेंट ने ’72 हॉवर्सः मार्टियर हू नेवर डाइड’ की टीम को लीगल नोटिस भेजा है।

दोनों फिल्म के डायरेक्टर ने दी चेतावनी

इस नोटिस में उन्होंने कि वे लोग अपनी फिल्म रिलीज नहीं कर सकते क्योंकि रावत की लाइफ पर फिल्म बनाने का ओरिजनल राइट उनके पास है। हालांकि अविनाश ध्यानी ने साफ कह दिया है कि वह इस मामले में पीछे हटने वाले नहीं है। वह उनका कहना है कि पिछले 15 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

सुशांत ने शेयर किया राइफलमैन की वीडियो क्लिप

अविनाश ने कहा कि उन्हें (अबुंदांतिया एंटरटेनमेंट) को लगता है कि हम उनके दवाब में आकर पीछे हट जाएंगे तो यह उनकी सबसे बड़ी गलती है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपुत पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें (सुशांत) भी फिल्म में आने से पहले इसके कानूनी मामले पर विचार कर लेना चाहिए था।

1962 के भारत-चीन युद्ध का परिदृश्य

आपको बता दें कि  ’72 हॉवर्सः मार्टियर हू नेवर डाइड’  रिलीज हो चुकी है।  फिल्म एक सच्ची घटना आधारित है। फिल्म 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध में दुश्मनों को मौत के घाट उतारने वाले राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की कहानी है।

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।