सुशांत सिंह JNU हिंसा के खिलाफ हुए खड़े, कहा- मुँह छिपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं

सावधान इंडिया (Savadhaan India) के होस्ट सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने भी जेएनयु अटैक (JNU attack) के खिलाफ होने वाले शांत प्रोटेस्ट का हिस्सा बने थे। यह शांत आंदोलन मुंबई में गेटवे ऑफ़ इंडिया में हुआ था।

सुशांत सिंह फोटो (इंस्टाग्राम)

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम छात्र और शिक्षकों पर हमला हुआ था। इस हमले पर सारा देश गुस्सा व्यक्त कर रहा है। हाल ही में इस हमले पर, अभिनेत्री तापसी पन्नू, रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने ट्वीट के माध्यम से हल्ला करने वाले लोगों पर गुस्सा जताया था।

वहीँ, सावधान इंडिया (Savdhaan India) के होस्ट सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने भी जेएनयु अटैक (JNU attack) के खिलाफ होने वाले शांत प्रोटेस्ट का हिस्सा बने थे। यह शांत आंदोलन मुंबई में गेटवे ऑफ़ इंडिया में हुआ था। इस आंदोलन में, सुशांत ने जेएनयु के स्टाफ और स्टूडेंट्स पर हल्ला पर आवाज़ उठाई थी। ज़ूम से बातचीत में सुशांत ने कहा, “विश्वविद्यालय प्रशासन, दिल्ली पुलिस, केंद्र सरकार और प्रशासन को शर्म आनी चाहिए। छात्र कैंपस में सुरक्षित नहीं हैं।”

सुशांत ने आगे कहा- पहले तो वह पुलिस के यहां सुरक्षित नहीं है, अब वह गुंडों से भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस सिर्फ देख रही है।” सुशांत गुस्सा हो गए थे और कहा की ” वह घटिया है, कायर है” और कहा कि उन्हें पता नहीं है कि सर्कार को क्या कहना है और वह जेएनयु के छात्रों से मिले और नाराज़ हो गए।” सुशांत ने ट्विटर पर भी अपने विचार व्यक्त किये थे कहा था कि “स्ट्रीट-लाइट और इंटर्नेट बंद कर के, CCTV कैमरे तोड़ कर और मुँह छिपा कर चोर और आतंकवादी आते हैं, देशभक्त नहीं।”

सुशांत सिंह ने साफ़ कहा कि इसका CAA (नागरिकता संशोधन अधिनियम) से कोई लेना-देना नहीं है और यही लोकतंत्र हमेशा से रहा है। यह पिछले 5-6 वर्षों में व्यवस्थित रूप से खतम कर दिया गया है। “संस्थान पर संस्था को एक विशेष सोच के आधार पर लिया गया है। और सत्ता पक्षों को पता है कि छात्र कहीं भी जानेवाले नहीं है।”

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :