सुशांत केस: ऋचा चड्ढा को मारिजुआना को ड्रग्स बताने वालों पर आया गुस्सा, गिनाए इसके फायदे

रिया ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है।

ऋचा चड्ढा की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में ‘ड्रग्स’ एंगल ने मामले को और भी उलझा दिया है। जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की चैट सामने आई है उसके बाद से कई तरह के खुलासे हुए हैं। वहीं रिया ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे। अब ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मारिजुआना को लेकर अपनी बात रखी है। इसी के साथ ही ऋचा ने ऐसे लोगों पर नाराजगी व्यक्त की जो मारिजुआना को ड्रग्स बता रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “इस वक्त जहां पूरी दुनिया मारिजुआना के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ‘ड्रग्स’ बता रहे हैं। कृपया थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस गिफ्ट की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें हमारे हेरिटेज के बारे में कुछ पता नहीं उन्हें इसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।”

इसी के साथ ही ऋचा ने अपने दूसरे ट्वीट में कैनबिस (भांग) को भोलेनाथ का प्रसाद बताया है। उन्होंने लिखा है कि आयुर्वेद में 5 पवित्र पौधों में इसका उल्लेख है। ऋचा ने कहा कि महाशिवरात्रि और होली पर भी इसका सेवन होता है।

वहीं दूसरी तरफ रिया द्वारा सुशांत पर लगाए आरोपों पर सुशांत के करीबियों ने गलत बताया है। सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने बताया कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वह काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे और उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है। साबिर ने कहा कि जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।

CBI के इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को कर दिया परेशान! CBI पर चिल्ला उठीं रिया!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.