सुशांत केस: अब ड्राइवर ने बताई ये बात! आखिर क्यों आई थीं 2 ऐम्बुलेंस

ऐम्बुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि पहली ऐम्बुलेंस की स्ट्रेचर ट्रॉली का पहिया टूटा हुआ था और इसी वजह से वहाँ पर दूसरी ऐम्बुलेंस बुलाई गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

Sushant Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड मामले में रोज नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। वहीं सीबीआई (CBI) की टीम भी इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। सीबीआई ने केस से जुड़े लोगों से लंबी पूछताछ करनी शुरू कर दी है। अब इस केस में सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रहे हैं। वहीं अब जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उस दिन उनकी डेड बॉडी को लेने के लिए 2 ऐम्बुलेंस पहुंची थीं। इस बात को लेकर नई बात सामने आई है। ड्राइवर ने बताया कि आखिर उस दिन दूसरी ऐम्बुलेंस क्यों आई थी।

ऐम्बुलेंस के ड्राइवर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पहली ऐम्बुलेंस की स्ट्रेचर ट्रॉली का पहिया टूटा हुआ था और इसी वजह से वहाँ पर दूसरी ऐम्बुलेंस बुलाई गई थी। वहीं सोशल मीडिया में इस बात को लेकर कई तरह की अफवाह भी फैलाई गई हैं। साहिल खुद बताया कि वह अपनी ऐम्बुलेंस को लेकर वहाँ दे चले गए थे।

वहीं दूसरी ऐम्बुलेंस के ड्राइवर अक्षय थे। अक्षय ने कहा कि उनके पास सुशांत के घर पहुंची पुलिस टीम की तरफ से कॉल आया था। अक्षय ने भी यही बताया था कि पहली ऐम्बुलेंस की स्ट्रेचर का पहिया टूटा हुआ था और इसीलिए दूसरी ऐम्बुलेंस बुलाई गई थी। अक्षय ने यह भी बताया था कि उन्होंने ही अपने हेल्पर के साथ सुशांत की बॉडी के बिस्तर से उठाकर कवर में रखा था। सुशांत की बॉडी पर निशान होने के कई दावे किए जा रहे हैं, हालांकि अक्षय ने कहा कि सुशांत के केवल गर्दन पर निशान था इसके अलावा कहीं कोई निशान नहीं था। अक्षय ने इस केस में किसी भी साजिश से भी इनकार किया था।

सुशांत की मौत से कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था Video, हो रहा है वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.