रिया चक्रवर्ती को मिली थी रेप और जान से मारने की धमकी, पुलिस आई एक्शन में, दर्ज किया मामला

सोशल मीडिया पर यूजर्स सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उन्हें रैप और जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अभी तक उनके चाहने वाले सदमे से बाहर नहीं आए हैं। सुशांत के निधन को एक महीना हो गया है। सुशांत के फैंस इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उन्हें रैप और जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जिसके बाद रिया ने इसकी पुलिस में शिकायत की।

रिया ने कुछ समय पहले एक पोस्ट शेयर की थी जिस पर उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी तक दे डाली। वहीं बाद में रिया ने कमेंट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कार्रवाई की मांग की थी। रिया की शिकायत के बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन दो शख्स पर भद्दे मैसेज और धमकी देने का आरोप लगा है।

लॉकडाउन में सलमान खान बने किसान, खेत में ट्रैक्टर चलाते आए नजर, देखें वीडियो

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती के कहने पर दो इंस्टाग्राम होल्डर्स के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। जिन पर आईपीसी की धारा 507, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत ये शिकायत दर्ज की गई है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के निधन के बाद से बहुत परेशान हैं, लेकिन जब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया और उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें कही गईं तो एक्ट्रेस का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने यूजर्स की क्लास लगा दी।

कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.