CBI के इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को कर दिया परेशान! CBI पर चिल्ला उठीं रिया!

शनिवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से घंटों पूछताछ की। इस दौरान रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी का डर सताने लगा।

रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। शनिवार को सीबीआई (CBI) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से घंटों पूछताछ की। इस दौरान रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी का डर सताने लगा। वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक सीबीआई के एक सवाल पर रिया के माथे पर शिकन आ गई और वो घबरा गईं। इस दौरान रिया चक्रवर्ती चिल्ला उठीं।

शनिवार को रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने लगातार 7 घंटे तक पूछताछ की। रिया से सुशांत को लेकर कई बड़े सवाल पूछे गए। वहीं सीबीआई ने जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ की तो रिया घबराईं सी नजर आईं। पहले दिन सीबीआई ने रिया को अपनी बात रखने का पूरा मौका दिया था, लेकिन दूसरे दिन सीबीआई ने ऐसे सवाल पूछे, जिससे रिया अपना आपा खो बैठीं।

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से सीधा सवाल किया कि ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी। तुम एक पत्नी की तरह सुशांत के साथ रह रही थीं। तुम सुशांत की मानसिक स्थिति को अच्छी तरह से जानती और समझती होगी। फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई। हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों ना करें? अगर तुम बेगुनाह हो तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?’

जब रिया से ये सवाल पूछा गया तो इस सवाल ने रिया को परेशान कर दिया। वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूँ। मुझ पर लगे सभी आरोप गलत हैं।

BMC ने सील की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग, जानिए क्या है वजह

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.