सुशांत केस में CBI ने शुरू की जांच, रिया के भाई और सुशांत के कुक नीरज पहुंचे CBI गेस्ट हाउस

सीबीआई की टीम सबसे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के कुक नीरज (Neeraj) से पूछताछ करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) के सुसाइड केस में सीबीआई (CBI) ने मुंबई पहुंचकर जाँच शुरू कर दी है। सीबीआई की टीम सबसे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के कुक नीरज (Neeraj) से पूछताछ करेगी। पूछताछ के लिए शोविक और नीरज दोनों ही CBI के गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं।

बीते बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में सुशांत केस की जाँच का अधिकार सीबीआई को दिया। अब सीबीआई मामले की जांच के लिए अपनी टीम के साथ मुंबई पहुँच चुकी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मुंबई पहुँचने पर सीबीआई ने केस से जुड़े सभी कागज़ अपने कब्जे में ले लिए हैं।

मुंबई पुलिस ने सीबीआई को 56 लोगों के जो बयान दर्ज किये वो सभी कागज सौंप दिए हैं। वहीं अब सीबीआई सबसे पहले मामले में शोविक और नीरज दोनों के बयान दर्ज करेगी।

बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम मुंबई के कूपर हास्पिटल भी जा सकती है और 5 डाक्टरों से भी पूछताछ कर सकती है। जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था। इसी के साथ ही सीबीआई सुशांत से जुड़े खातों की जांच के लिए बैकों में भी जा सकती है और उनके अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है।

रिया-महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट आई सामने, महेश भट्ट के कहने पर तोड़ा सुशांत संग रिश्ता?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.