रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की डेब्यू फिल्म की शूटिंग पर पहुंचकर सुषमा स्वराज ने यूं दिया था आशीर्वाद

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) की पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के वक्त रामोजी सिटी पहुंचकर सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने उन्हें आशीर्वाद दिया था।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा(फोटो:यूट्यूब)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) ने फिल्म ‘मेरी कसम से’ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनकी एक्टिंग और जोड़ी काफी पसंद की गई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यकीनन किसी भी स्टार की पहली फिल्म को अच्छा रिस्पान्स मिलने पर उन्हें बेहद खुशी होती होगी, लेकिन अगर फिल्म से पहले किसी दिग्गज हस्ती का आशीर्वाद और प्यार मिल जाए तो उनके लिए ये सोने पे सुहागा जैसी बात होगी।

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Tweet) ने कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि जब वो और जेनेलिया की फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग कर रहे थे, तो उस दौरान पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रामोजी फिल्म सिटी पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद दिया था। उन्होंने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए फिल्म की सफलता की कामना की थी। रितेश ने उस पल को याद करते हुए बताया कि वो उनके लिए सौभाग्य की बात थी कि 2001 में सूचना और प्रसारण मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें आकर शुभकामनाएं दी।

देखिए रितेश देशमुख का ये ट्वीट…

गौरतलब हो कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बीती रात दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें रात में करीब 9 बजे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। वहां 5 डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और डॉ. हर्षवर्धन कई बड़े नेता इस वक्त एम्स में ही मौजूद रहे पर लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचा पाया गया। आज सुबह 10:30 बजे उनका पार्थिव शरीर उनके घर पर लाया गया जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनको श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

वहीं,  12 बजे उनके पार्थिव शरीर को केंद्रीय ऑफिस लाया जाएगा और वहां 3 बजे तक रखा जाएगा जहां आम जनता उनका दर्शन कर पाएगी। दोपहर 3 बजे पूरे राष्ट्रीय सम्मान के साथ लोदी रोड के शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुषमा स्वराज का यूं जाना वाकई में पूरे देश के लिए एक दुखदायी है। उन्होंने अपने राजनीतिक पारी में कई शानदार काम किए थे।

सबसे कम उम्र की CM, 25 साल में बनीं कैबिनेट मंत्री, जानिए सुषमा स्वराज का सियासी सफर…

वीडियो में देखिए सुषमा स्वराज के अनसुने किस्से…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

View Comments (1)