सुष्मिता सेन ने मिस यूनीवर्स की सिल्वर जुबली पर मनाया जश्न, भावुक पोस्ट को शेयर याद किए वो जीत के पल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मिस यूनीवर्स (Sushmita Sen Miss Universe) का खिताब जीतने के 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी रेनी और अलिसा, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोस्तों के साथ जश्न मनाया है। उन्होंने केक काटने के दौरान की कुछ वीडियो भी शेयर की।

मिस यूनीवर्स का खिताब जीतने के 25 साल पूरे होने पर जश्न मनाते हुई सुष्मिता सेन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन मिस यूनीवर्स (Sushmita Sen Miss Universe) का खिताब जीतने के 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी रेनी और अलिसा, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोस्तों के साथ जश्न मनाया है। सुष्मिता सेन मिस यूनीवर्स का ताज सजने पर दो-टियर केक जिस खाने वाला क्राउन सजा हुआ था। इस केक पर उनकी क्राउन जीतने वाली तस्वीरें भी थी। उन्होंने केक काटने के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा और उसके बाद केक काटने का एक वीडियो भी शेयर किया।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम (Sushmita Sen Instagram)  पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बेहद अदभुत यात्रा, धन्यवाद मेरी मातृभूमि को जिसने मुझे भारतीय होने का गौरव दिया। पिछले 25 सालों में जो प्यार, सम्मान और स्वीकारोक्ति मिली, वो मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमाई है। हम लोग इतिहास बनने के 25साल पूरे होने पर जश्न मनाया, भारत ने पहली बार मिस यूनीवर्स का खिताब जीता। मैं याद करना चाहती हूं और मेरे दूसरे फिलीपींस के लोगों का धन्यवाद करना चाहती हूं।’
यहां देखिए सुष्मिता सेन का पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘मुझे बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये सरप्राइज मिलेगा। थैंक्यू मेरी रूह रोहमन शॉल। मां, टीचर और मेरी एंजेल्स रेनी और अलिसा मुझे मिस यूनीवर्स 1994 बनाने के लिए। वीडियो में रोहमन शॉल, प्रीतम शिखरे, नुपुर शिखरे, बेटियां रैनी और अलीशा नजर आ रही हैं।

यहां देखिए सुष्मिता सेन का केक काटते हुए वीडियो-

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की उंगली में दिखी अंगूठी, क्या हो गई ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से सगाई?

देखिए सुष्मिता सेन का ये वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।