बॉयफ्रेंड ललित मोदी नहीं बल्कि एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन ने सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. कुछ समय पहले सुष्मिता ने सोशल मीडिया द्वारा जानकारी दी कि वो और रोहमन अब अलग हो चुके हैं. दोनों ने 4 साल का रिश्ता ख़त्म कर दिया है

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इनदिनों अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर घोषणा की थी कि वो एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही दोनों शादी भी करेंगे. सुष्मिता ने अपने रिश्ते पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन ललित मोदी को लेकर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया. कुछ लोगों ने उन्हे ‘गोल्ड डिगर’ भी कहा. और अब सुष्मिता एक बार फिर लोगों के निशाने पर आयी हैं.

सुष्मिता सेन ने 8 अगस्त को अपनी मां सुभ्रा सेन का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां को विश किया और लाइव जाकर बर्थडे पार्टी की झलक दिखाई. सुष्मिता की बेटी रेनी ने भी कई तस्वीरें शेयर की. पार्टी की पोस्ट में सुष्मिता के साथ उनके एक्स बॉय फ्रेंड रोहमन शॉल भी नज़र आये लेकिन लोगों का ध्यान इस पर जा अटका कि इस मौके पर सुष्मिता के करंट बॉयफ्रेंड ललित मोदी नहीं नज़र आये. कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर ये पुछा कि ललित मोदी कहां हैं.

बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने साल 2018 में डेट करना शुरू किया था. कुछ समय पहले सुष्मिता ने सोशल मीडिया द्वारा जानकारी दी कि वो और रोहमन अब अलग हो चुके हैं. दोनों ने 4 साल का रिश्ता ख़त्म कर दिया है. दोनों के ब्रेक अप के कुछ समय बाद ललित मोदी ने सुष्मिता से रिश्ते में होने की बात का खुलासा किया.

हाल ही में सुष्मिता सेन ने स्विमिंग सूट पहन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. जिसे देखने के बाद ललित मोदी खुद को कमेंट करते रोक नहीं पाए. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सर्दीनिया में हॉट दिख रही ही’. इस कमेंट पर सुष्मिता का कोई रिएक्शन नहीं आया.

यह भी पढ़ें: ललित मोदी नहीं बाल्की ये शख़्स सबसे ज्यादा प्यार करता है सुष्मिता सेन को, देखिए प्रूफ