CONFIRMED: 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप में हैं सुष्मिता सेन, शादी पर दी ये सफाई

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने 15 साल छोटे ब्यायफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुष्मिता सेन ने की ब्यॉयफ्रेंड से शादी को लेकर ने सफाई दी है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने 15 साल छोटे ब्यायफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अक्सर ये दोनों किसी न किसी इंवेट में साथ नजर आते रहते हैं। सुष्मिता सेन की ब्वॉयफ्रेंड से शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने सफाई दी है।

सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो जिमनास्टिक रोप करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा, ‘जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं। कमिटमेंट सच है और गॉसिप खत्म हो जाएंगी। अभी शादी नहीं करने जडडा रही लेकिन रॉमन के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है। सभी को बहुत सारा प्यार।’

सुष्मिता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह जिमनास्टिक रोप पर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस विडियो के साथ लिखा, ‘जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं। कमिटमेंट सच है और गॉसिप खत्म हो जाएंगी। अभी शादी नहीं करने जा रही लेकिन रॉमन के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है। सभी को बहुत सारा प्यार।’

सुष्मिता सेन इन दिनों अपने से 15 साल छोटे लड़के रोहमन शॉल के साथ वक्त बिताती हुई नजर आ रही हैं। सुष्मिता हमेशा अपने बेटियों के साथ अपनी फोटो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। लेकिन सुष्मिता सेन ने इस बार रोहमन के साथ अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं, दोनों का रिश्ता अब इतना आगे बढ़ गया है कि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सुष्मिता और रोहमन 2019 में शादी कर सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के एक कोमन दोस्त का कहना है, “सुष्मिता और रोहमान एक फैशन गाला में मिलने के दो महीने बाद तक डेटिंग कर रहे थे और उस पल का आनंद ले रहे थे। दोनों ने शादी को लेकर भी चर्चा की है और यदि चीजे योजना के मुताबिक बन जाती है, तो वे अगले वर्ष अपनी शादी कर सकते हैं।

रोमान ने पहले ही सुष्मिता को प्रपोज कर दिया था और वह सहमत भी हो गई थी, यहीं कारण है कि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक होने का फैसला किया। वे तो बाद में पता लगेगा कि शादी के बाधन में बंधने का अच्छा समय कब होगा, लेकिन अभी तक, यह जोड़ा सर्दियों 2019 के आसपास की तारीख को शादी के लिए देख रहा है।’

सुष्मिता सेन हाल ही में रोहमन के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे उन्हें एक्सरसाइज करते हुए टक्कर दे रही थीं। लेकिन अब जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें रोहमन सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ क्वालिटी समय गुजारते नजर आ रहे हैं।

दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। बताते चलें कि रोहमन शॉल एक सुपरमॉडल हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है। सुष्मिता की उम्र जहां 42 वर्ष है वहां रोहमन 27 साल के है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।