सुष्मिता सेन ने शादी में दूल्हे के साथ किया जोरदार डांस, थ्रोबैक Video हो रहा वायरल

सुष्मिता फैंस के साथ अपनी नई-पुरानी वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं अब सुष्मिता का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुष्मिता सेन शादी में डांस करती हुईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। सुष्मिता फैंस के साथ अपनी नई-पुरानी वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं अब सुष्मिता का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन डांस करती दिख रही हैं। उनका यह डांस वीडियो किसी शादी समारोह का है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन शादी में दूल्हे के साथ जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं सुष्मिता ने अपनी मौजूदगी और डांस से समारोह को खास बना दिया है। वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) ब्लैक जैकेट और जींस में नजर आ रही हैं। उनके इस थ्रोबैक वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को सुष्मिता के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन के इस डांस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें सुष्मिता सेन एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की पहली वेबसीरीज ‘आर्या (Aarya Trailer)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

वेबसीरीज ‘आर्या’ में सुष्मिता सेन ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है। खासतौर पर उनके लिए इसकी कहानी परिवार, धोखे और एक ऐसी मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंट जेठानी सोफी टर्नर सड़कों पर प्रदर्शन करती आईं नजर, तस्वीर हुई Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.