सुष्मिता सेन और मोदी का चल रहा है चक्कर , जल्द कर सकते हैं शादी!!

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अकसर अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रही हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने मशहूर उद्योगपति ललित मोदी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं और इस बात का खुलासा किया है की वे दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हिन्दी सिनेमा का एक जाना माना चेहरा है। सुष्मिता (Sushmita Sen) उन अभिनेत्रियों में से एक है, जो हमेशा ही अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में अक्सर रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर उनकी लव लाइफ को लेकर मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। सुष्मिता (Sushmita Sen) के नए पार्टनर मशहूर उद्योगपति ललित मोदी हैं। ललित मोदी (Lalit Modi) ने भारत में आईपीएल की शुरुआत की थी और उन्हें भगोड़ा भी घोषित किया जा चुका है।

Sushmita Sen and Lalit Modi

 

 

सुष्मिता सेन का मोदी के साथ अफेयर :

अभिनेत्री अभी तक इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं, परंतु ललित मोदी (Lalit Modi) ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते की पुष्टि की है । ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता की फोटो को देख लोगों को यह भी लगा कि इन दोनों ने शादी कर ली है। परंतु फोटो का कैप्शन पढ़ने के बाद सभी की गलतफहमी दूर हो गई।

Sushmita Sen and Lalit Modi

कुल 10 तस्वीरें ललित (Lalit Modi) ने साझा की हैं, जिनमें से कुछ इन दोनों के लेटेस्ट तस्वीरें हैं और कुछ कई साल पहले की जब इन दोनों की मुलाकात पहली बार किसी इवेंट के दौरान हुई थी। कुछ तस्वीरों में सुष्मिता और ललित उनके दोस्तों के साथ भी नजर आ रहे हैं । वही कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं। जिनमें यह जोड़ा यॉट पर रोमांटिक समय बिताता हुआ दिख रहा है।

Sushmita Sen and Lalit Modi

फ्रॉड है ललित मोदी :

ललित ने तस्वीरों को साझा करते हुए उनके नीचे लिखा- ” एक बेहतरीन और व्यस्त ग्लोबल टूर के बाद वापस लंदन में । माल्डिव्स और सर्दीनिया परिवारों के साथ और मेरी बेहद अच्छी दिखने वाली पाटनर सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत ,एक नया जीवन । आखिरकार मैं बहुत खुश हूं । प्यार में होने का मतलब शादी नहीं है। लेकिन भगवान की कृपा से वह भी हो जाएगी हम साथ हैं और मैंने अभी इसकी घोषणा कर दी।

Sushmita Sen and Lalit Modi

एक्ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड : 

सुष्मिता को अभी कुछ समय पहले भी उनके पिछले बॉयफ्रेंड रहमान शॉल के साथ ब्रेकअप की चर्चाओं में देखा गया था। ब्रेकअप के बाद भी सुष्मिता और रहमान को कई बार और कई मौकों पर साथ देखा गया। इन दोनों की इन मीटिंग्स और इनके साथ घूमने से उनके फैंस को यह अंदाजा था । कि शायद यह दोनों फिर साथ होंगे। ललित एक भारतीय उद्योगपति हैं , और देश की सबसे बड़े क्रिकेट लीग आईपीएल के पूर्व चेयरमैन भी। इससे पहले सुष्मिता सेन का नाम क्रिकेटर वसीम अकरम , फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज़ और विक्रम भट्ट के साथ जोड़ा जा चुका है।

Sushmita Sen and Lalit Modi

ललित मोदी हैं शादीशुदा

दुनिया भर में ललित को उनके लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए जाना जाता है , 2010 में उन पर आईपीएल में करप्शन का आरोप लगाया गया था । जिसके बाद मुंबई की एक अदालत ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में भगोड़ा घोषित कर दिया था। साल 2010 में वे ब्रिटेन भाग गए थे और तब से भारत सरकार उनके प्रत्यर्पण की कोशिश कर रही है। आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि, ललित मोदी शादीशुदा हैं और 2 बच्चों के पिता भी , वही सुष्मिता सेन सिंगल हैं और उन्होने 2 बेटियों को एडॉप्ट किया है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।