सुष्मिता सेन ने गोल्डन डिगर कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, खुद को बताया सेल्फमेड !

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स सामने आ रहे हैं। वही इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पर कई मिम्स बने किसी ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को गोल्डन डिगर का टैग ही दे डाला। इस बीच सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) गोल्डन डिगर का टैग पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया हैं।

Sushmita Sen and Lalit Modi

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के संस्थापक ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हलचल हैं। हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहा हैं। हालांकि इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने अपने तरीके से ट्रोलर्स का मुँह बंद किया हैं। वही रविवार को ललित मोदी (Lalit Modi) ने ट्विटर पर लम्बा चौड़ा ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि, जब से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया हैं, मीडिया उन्हें ट्रोल करने में लगी हैं। दरअसल मामला यह हैं की गुरुवार के दिन ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए डेट करने की बात का खुलासा किया था। जोकि रातो रात सनसनी बन गई।

ट्रोलर्स को दिया जवाब :

 

वही इस बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) पर खूब मीम बने तो किसी ने सुष्मिता (Sushmita Sen) को गोल्डन डिगर का टैग ही दे डाला। सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये रिश्ते का खंडन करते हुए कई पोस्ट शेयर किये हैं। वही सारी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सुष्मिता (Sushmita Sen) का नया पोस्ट सामने आया हैं।

Sushmita Sen

इस पोस्ट के जरिये सुष्मिता (Sushmita Sen) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया हैं। ट्वविटर पर सुष्मिता (Sushmita Sen) ने एक न्यूज़ का लिंक शेयर करते हुए कैप्शन में करारा जवाब दिया हैं। उन्होंने लिखा कि, कल्चर कि यही दिक्कत हैं कि महिलाओ को गोल्डन डिगर बुलाया जाता हैं। आगे लिखते उन्होंने खुद को सेल्फमेड वीमेन कहा हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस ट्वीट के जरिये कई लोगो के मुँह बंद कर दिए है।

दो बच्चियों को दी नई जिंदगी :

 

आपको बता दें, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का प्रतियोगिता जीता और पुरे देश को नई उपलब्धि दी। उसके बाद साल 1996 में सुष्मिता (Sushmita Sen) महेश भट्ट की फिल्म ‘दस्तक’ के साथ बॉलीवुड जगत में डेब्यू किया। उसके बाद सुष्मिता (Sushmita Sen) बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया जैसी तमाम फिल्मो में नजर आई। फ़िलहाल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) मदर हैं। उन्होंने दो बच्चियों को अडॉप्ट किया कर उनको बेहतर जिंदगियां दे रही हैं। जो कि हर किसी के बस कि बात नहीं हैं। ऐसे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को गोल्डन डिगर यानी पैसो कि लालची कहना गलत होगा। अपने दम पर हर मुकाम हासिल करने वाली सुष्मिता (Sushmita Sen) ने अपने करियर में काफी मेहनत कि हैं।

 

जान्हवी कपूर ने वरुण धवन के साथ शेयर की तस्वीर, बताया रियल और इंस्टग्राम का फर्क !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.