46 साल की उम्र में सुष्मिता सेन का अपनी 3 शादियों को लेकर बड़ा खुलासा , बोली “भगवान ने बचा लिया ” !!

ट्विंकल खन्ना के शो में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने खोलें शादी, बच्चों और रिलेशनशिप्स से जुड़े उनके बहुत बड़े राज । शादी को लेकर की ऐसी बात जो शायद ही कोई जानता हो।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ब्यूटी क्वीन और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन को आज के समय में किसी भी तरह के किसी परिचय की जरूरत नहीं है सुष्मिता हिंदी सिनेमा में बहुत सी हिट फिल्में दे चुकी हैं वे आज भी एक सिंगल मदर हैं जो अपनी दो बेटियों की परवरिश करती हैं सुष्मिता हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं लेकिन वह 46 साल की उम्र में भी सिंगल है हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो के दौरान उन्होंने अपने रिलेशनशिप के साथ अपनी शादी के विषय में वह राज खोले जिनके बारे में शायद ही कोई जानता हो।

खुद को खोया , तो क्या पाया

ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने बच्चों शादी और रिलेशनशिप्स पर खुलकर बात की । जब ट्विंकल ने सुष्मिता से पूछा कि, वह अपने रिश्तो को लेकर इतना कैसे खुल पाई , वह भी ऐसे समय में जब इंडस्ट्री में पुरुष को मारे होने का नाटक कर रहे थे?इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि , “खुद को खोया ,तो क्या पाया” । मैं इस बात में विश्वास करती हूं ,सुष्मिता सेन ने आगे बढ़ते हुए कहा कि मैं सिर्फ ईमानदार रहना चाहती थी और अपने मन की बात कहना चाहती थी और सीखना भी चाहती थी, कि ग्रेसफुली इसे कहना है ।फिर चाहे वह मेरे रिलेशनशिप्स हो, प्लास्टिक सर्जरी हो, विवाहित पुरुष या जो कुछ भी आपको लगता है ।वह एक बुरी चीज है वह मौजूद है उसे बस खत्म करो।

तीन बार टली सुष्मिता की शादी

ट्विंकल खन्ना ने जब सुष्मिता से यह सवाल किया कि , क्या सुष्मिता को कभी शादी करना मुश्किल लगा क्योंकि वह एक मां थी? सुष्मिता ने इस बात का जवाब दिया और कहा कि जब मैंने रेने को गोद लिया था मेरी जिंदगी में कोई नहीं था । इसके बाद जो लोग मेरी जिंदगी में आए वह मेरी प्राथमिकताएं नहीं जान पाए । खैर मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती कि मेरी जिम्मेदारी को वह इंसान साझा करें । लेकिन आप मुझे इस से दूर रहने को नहीं कह सकते । एक उम्र तक मेरी बेटियां मेरी जरूरत है। खुशकिस्मती से मैं अपनी जिंदगी में शानदार लोगों से मिली। मेरी कभी शादी नहीं करने की वजह बस यही रहेगी कि वे लोग निराश थे इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था ।

भगवान का किया शुक्रिया अदा

अभिनेत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ” मेरे बच्चे कभी भी मेरे लिए कोई परेशानी नहीं थे तीन बार ऐसा हुआ कि मेरी शादी होते होते रह गई लेकिन ऐसे में भी भगवान ने मुझे बचा लिया । मैं आपको बता भी नहीं सकती कि आखिर क्या डिजास्टर हुआ था बस यही कह सकती हूं कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को उनकी कृपा कर बचा लिया भगवान भी मुझे किसी खराब फेर में नहीं देखना चाहते हैं।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।