एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड को लेकर की बड़ा खुलासा, शुरुवात में उन्होंने एक्ट्रेस से छिपाई थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। हालही में एक्ट्रेस वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई थी

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड को लेकर की बड़ा खुलासा, शुरुवात में उन्होंने एक्ट्रेस से छिपाई थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। हालही में एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई थी। दरअसल हालही में एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘आर्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अब ट्रेलर लॉन्च होने के बाद दर्शक काफी एक्ससिटेड नजर आ रहे है। ये सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर 19 जून को रिलीज होगी।

 

फैंस इस वेब सीरीज का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस बीच अब हालही में सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर एक खुलासा किया है। सुष्मिता ने एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि रोहमन शॉल ने शुरू में उनसे अपनी उम्र छिपाई थी। बता दें कि दोनों के बीच 15 साल का अंतर है। बता दे, सुष्मिता सेन 44 साल की हैं जबकि रोहमान 29 साल के हैं।

ये भी पढ़े: मुंबई पुलिस ने दिशा सलियन के मंगेतर और दोस्तों से की पूछताछ, दिशा के मंगेतर ने बताया आखिर रात को क्या हुआ था?

सुष्मिता सेन ने कहा कि शुरू में रोहमन ने किसी कारण से अपनी उम्र छुपाई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? तुम काफी यंग दिखते हो. लेकिन उन्होंने अनुमान लगाने की बात कहकर इसे टाल दिया। सुष्मिता ने कहा कि जब उन्हें उनकी उम्र के बारे में पता चला, तो उन्हें समझ में आया कि रोहमन को उम्र के फासले के बारे में बताने में संकोच क्यों हो रहा था। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे मिलना हमारी किस्मत में था।

ये भी पढ़े: सोनू सूद से लड़के ने गर्लफ्रेंड भगाने के लिए मांगी मदद, मिला मजेदार जवाब, पढ़ें रिपोर्ट

सुष्मिता सेन ने बताया कि दोनों की बात पहली बार इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। दोनों की जोड़ी को फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं। सुष्मिता और रोहमान पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करती हुई वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स किए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: