सुष्मिता सेन ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी ‘लव स्टोरी’, वीडियो हो रहा है वायरल

न दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वह अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को अपनी लव स्टोरी (Love Story) से रूबरू कराया है।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। सभी लोग अपने अपने घरों में ही बंद हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ मिल रहे हैं। इन दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वह अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को अपनी लव स्टोरी (Love Story) से रूबरू कराया है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों को अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ समय गुजर रही हैं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करते वक्त एक कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है मेरी लव स्टोरी। आई लव यू गायज।

‘ससुराल सिमर का’ शो के एक्टर की तबियत बिगड़ी, ICU में किया गया एडमिट, मदद को आगे आगे हंसल मेहता

सुष्मिता सेन का ये वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एलिजा अपनी बड़ी बहन ऋने को गाइड करती नजर आ रही हैं जो कि देखने से इसके बारे में कम कॉन्फिडेंट लग रही हैं। सुष्मिता सेन के इस वीडियो यूजर्स खून प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले सुष्मिता ने अपनी बोल्ड एक तस्वीर शेयर की थी। जिसने सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया था। तस्वीर में सुष्मिता स्पोर्टी बाइक पर बैठते हुए पोज देती नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ लॉग बूट्स कैरी किए थे। सुष्मिता सेन का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था।

Coronavirus: पूजा बेदी ने खोली गोवा के क्वारनटीन सेंटर की पोल, कहा- ऐसे में हो सकता है कोरोना

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.