सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन ने किया अपने रिलेशन का खुलासा

सुष्मिता सेन ने किया बॉयफ्रेंड के लिए प्यार का इज़हार

सुष्मिता सेन ने किया बॉयफ्रेंड के लिए प्यार का इज़हार

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन न सिर्फ एक सशक्तअभिनेत्री हैं, बल्कि दुनिया भर में उन्होंने कई तरह की मिसाल कायम की हैं। सुष्मिता सेन अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। फिर भी अक्सर सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा होती रही रहती है। ये सवाल भी उठता है कि सुष्मिता सिंगल हैं या किसीडेट कर रही हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेट्स शेयर करते हुए अपने पर्सनल रिलेशन के बारे में जानकारी दी है। इस प्यारे से पोस्ट के बाद उसके कैप्शन को पढ़कर लग रहा है कि सुष्मिता अपने प्यार से बहुत खुश हैं।

कुछ समय पहले भी सुष्मिता सेन खबरों में आई थीं जब उनका अपने बॉयफ्रेंड रितिक भसीन से ब्रेक-अप हुआ था। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और सुष्मिता, रितिक के लिए अपना प्यार व्यक्त करने में शर्माती भी नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उसमें एक पिक्चर है जिसमें लिखा है मैं अपना आधा नहीं ढूंढ रही क्योंकि मैं अधूरी नहीं हूं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा #CompletelyYours (पूरी तरह से तुम्हारी)।

सुष्मिता सेन के इस ट्वीट से कयास लगाये जा रहे हैं उनकी जिंदगी में कोई शख्‍स तो है जिसकी वे बात कर रही हैं। पिछले दिनों सुष्मिता सेन और रितिक भसीन के ब्रेकअप की खबरें आई थी। लेकिन जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में दोनों एकसाथ नजर आये थे। दोनों को साथ देखकर कहा गया कि ब्रेकअप की खबरें महज अफवाह थी। अब सुष्मिता के इस ट्वीट से फिर उनकी लव लाईफ की खबरों ने तूल पकड़ा है। हालांकि सुष्मिता ने यह साफ नहीं किया है कि यह ट्वीट रितिक भसीन के लिए है या किसी और के लिए।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.