सुष्मिता सेन के घर में बजेगी शहनाई, एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी ये खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी करने जा रहे हैं। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन चारू असोपा से शादी करने वाले हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर में भी शहनाइयां बजेंगी। चौंकिए नहीं, सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी नहीं करने जा रही हैं बल्कि अभिनेत्री के भाई राजीव सेन अपनी टीवी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड चारू असोपा से शादी करने जा रहे हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी। इन तस्वीरों में रोहमन शॉल भी नजर आ रहे हैं।

राजीव सेन और चारू असोपा की तस्वीरें शेयर कर सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा, ‘उसने हां कह दिया। राजा भैया तुम दुनिया के सबसे खुशकिस्मत इंसान हो। इस परी को हमारी जिंदगी में लाने के लिए शुक्रिया। चारू और राजीव तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। अब शादी के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। मैं दोनों ओर से नाचूंगी।’

सुष्मिता सेन ने शेयर की यह तस्वीरें…

बताते चलें कि चारू असोपा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘संगिनी’, ‘मेरे अंगने में’ जैसे कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने अभिनेता नीरज मालवीय से सगाई की थी, लेकिन निजी वजहों से आपसी सहमति के बाद उन्होंने सगाई तोड़ ली। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पेशे से मॉडल हैं। इसी साल जनवरी में उन्होंने चारू के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी। माना जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन अपने से 16 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल ही उन्होंने इस नए रिश्ते के बारे में फैंस को बताया था। मीडिया में उनकी शादी को लेकर भी कई बार खबरें चल चुकी हैं। सुष्मिता और रोहमन के इस साल शादी करने की बात कही जा रही है।

सुष्मिता सेन भी हो चुकी हैं छेड़खानी का शिकार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।