VIDEO: नवरात्री पूजा की जश्न में डूबी सुष्मिता सेन, बेटियों के साथ किया धुनुची डांस

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नवरात्री की पूजा की जश्न में डूबी हुई नजर आई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नवरात्री की पूजा की जश्न में डूबी हुई नजर आई। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो धुनुची डांस करती हुई दिख रहीं हैं। वीडियो में सुष्मिता सेन के साथ उनकी दोनों बेटी एलिजा और रिने भी नजर आ रहीं हैं।

सुष्मिता सेन वीडियो में क्रीम कलर की साड़ी और रेड कलर का ब्लाउज पहने हुए हैं। इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी दोनों बेटियों ने भी इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है। वीडियो में सुष्मिता सेन देवी मां की पूजा करने के साथ अपनी बेटी को डांस करना भी बता रहीं हैं।

हालांकि सुष्मिता पिछले कई सालों से बॉलीवुड की दुनिया से कोसों दूर हैं। लेकिन वो किसी न किसी इवेंट में अक्सर नजर आती रहती हैं। अभी हालही में सुष्मिता सेन ने लक्में फैंशन वीक2018 का स्टेज शेयर किया था। जहां उन्होंने स्टेज पर अपना जलवा बिखेरा था। इस दौरान सुष्मिता सेन ने हरे रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने हरे रंग की पगड़ी लगाई हुई थी। सुष्मिता का ये लुक काफी स्टिनिंग था।

रिलेशनशिप स्टेट्स

42 वर्षीय एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दुनिया भर में कई तरह की मिसाल कायम की है। सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए वो अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। फिर भी अक्सर सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर चर्चा होती रहती है।

ये सवाल भी उठता है कि सुष्मिता सिंगल हैं या किसी को डेट कर रही हैं। इससे पहले सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड को लेकर ये खबरे आई थीं कि उनके बॉयफ्रेंड रितिक भसीन से उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि कुछ महीने पहले सुष्मिता सेन अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसपर लिखा था कि मैं अपना आधा नहीं ढूंढ रही क्योंकि मैं अधूरी नहीं हूं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा #CompletelyYours (पूरी तरह से तुम्हारी)।

वेल आपका सुष्मिता सेन के इस डांस और उनके लव लाइफ के बारें में क्या कहना है हमें नीचे कमेंट्स करके जरूर बताये।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।