अलीगढ़ मर्डर केस: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बोले ऐसे बोल, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया जमकर ट्रोल

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रूस (Russia) में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद अलीगढ़ मर्डर केस (Aligarh Murder Case) में अपने ट्विट के जरिए बात रखी, लेकिन ऐसा करना एक्ट्रेस को ही भारी पड़ गया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh Murder Case) जिले में ढाई साल की बच्ची की हत्या के बाद चारों तरफ गुस्से का माहौल देखने को मिल रहा है। इस मामले में फिल्म जगत के कई कलाकारों ने कातिलों को फांसी की सजा देने की मांग की हैं। वहीं, हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ वक्त रूस में बिताने के बाद अब जाकर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसके वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ रूस में छुट्टियां मना रही थीं। लोगों ने उनकी गैरमौजूदगी पर भी सवाल उठाए और पूछा कि वह इस मामले को लेकर अबतक चुप क्यों हैं? जबकि वह हर मामले को लेकर अपने ट्विट के जरिए अपनी बात रखती हैं। बाद में जैसे ही वह वापस भारत आई, उन्होंने सबसे पहले अलीगढ़ में ट्विंकल शर्मा (Twinkle Sharma Murder Case) की नृशंस हत्या के बारे में एक ट्वीट किया। एक्ट्रेस ने अपनी बात में कहा कि वह इस दुखद समय के दौरान परिवार के साथ हैं।

यहां देखिए स्वरा भास्कर का ट्विट

हालांकि, लोगों ने एक्ट्रेस को इस मामले के बारे में देर से ट्वीट करने के लिए ट्रोल किया। कुछ यूजर्स ने पूछा कि आसिफा बलात्कार मामले की तरह उन्होंने इस मामले में भी कोई कदम क्यों नहीं उठाया। वहीं, एक यूजर्स ने लिखा- यहां भी एक्टिंग? रूस में इटरनेट काम नहीं कर रहा था क्या? वही, इस मामले में स्वरा भास्कर से पहले अनुपम खेर, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना अपनी बात रख चुकें हैं और मामले में इंसाफ मांगते हुए नजर आएं हैं।

यहां देखिए अलीगढ़ रेप केस में जानिए किसने क्या कहा…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।