स्वरा भास्कर-हिमांशु शर्मा इस वजह से हुए अलग, एक्ट्रेस की ये चाहत हो जाती पूरी तो ना टूटता रिश्ता

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) लेखक हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) का 5 साल का रिश्ता टूट गया है। ये दोनों अलग हो चुके हैं और इसकी वजह कमिटमेंट इश्यू है। स्वरा शादी करना चाहती थीं लेकिन हिमांशु अभी इसके लिए तैयार नहीं थे।

हिमांशु शर्मा और स्वरा भास्कर(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) लेखक हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) को पिछले 5 साल से डेट करने के बाद उनसे अलग हो गईं। पिछले कुछ वक्त पहले ऐसी खबर आई थी कि इन दोनों का अब ब्रेकअप (Swara Bhaskar And Himansu Sharma Breakup Reason) हो गया। ऐसा कहा जा कहा था कि इन दोनों के बीच कुछ वक्त पहले झगड़ा हुआ था और आपसी सहमति के बाद दोनों अलग हो गए। लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक इनके अलग होने के पीछे कमिटमेंट इश्यू है।

जी हां, वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Movies)) हिमांशु शर्मा से शादी करना चाहती थी, लेकिन हिमांशु अभी इसके लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने फिलहाल शादी करने से मना कर दिया। हिमांशु की लिस्ट में अभी शादी की कोई जगह नहीं थी और वो अभी इससे दूर ही रहना चाहते थे। शादी को लेकर दोनों की अपनी-अपनी राय थी। यहीं वजह है जो दोनों के रिश्ते के बीच दीवार बन गई और इनका खूबसूरत रिश्ता टूट गया।

हालांकि, अभी इसे लेकर ना ही स्वरा और ना हिमांशु ने कोई पक्ष रखा है। बताते चलें कि तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और जीरो फिल्म के लेखक हिमांशु शर्मा और स्वरा भास्कर के बीच फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से नजदीकियां बढ़ी थीं। साल 2016 में स्वरा ने सार्वजनिक तौर पर कबूला कि वह हिमांशु के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल अगस्त में दोनों के यूरोप ट्रिप के दौरान की एक तस्वीर स्वरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गौरतलब हो कि स्वरा भास्कर इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में अपनी बयानबाजी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।

राहुल गांधी का अंदाज देख इम्प्रेस हुईं स्वरा भास्कर

ओपन लेटर पर क्या बोलीं स्वरा भास्कर, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।